Venkatesh R

Drama Romance

4.0  

Venkatesh R

Drama Romance

पल में

पल में

2 mins
154


निश्चित नहीं है कि एक महिला क्या है! मैं महिलाओं से अनजान हूं। मैं उन्हें दूर से देखता हूं, और मैं अपने में आ जाता हूँ नज़र का आराम क्षेत्र।

पता नहीं प्यार क्या होता है। पर जब मुझे प्यार हुआ, वो पल था, जीवन का सबसे अच्छा पल, मैं जीने और प्यार पाने के योग्य महसूस कर रहा था।

पता नहीं क्या पहली नजर का प्यार है था। जब तक मैंने उसे देखा। लेकिन जब मैंने उसे देखा, मेरी आत्मा मेरे अंतर्मुखी को भी धोखा दिया।


यहां तक ​​कि बहुत साधारण, उसकी हरकतें, मुस्कान, फुंसी, डिंपल, घुंघराले बाल और वो रहस्यमयी आंखें, सभी एक आर्ट गैलरी में जगह पाने के लायक थे। अगर मैं संगीतकार होता, तो मेरी खुशी पूरी दुनिया को घेर लेती। उसकी टूटी-फूटी तमिल ने मुझे गूंगा बना दिया,

क्योंकि उसने अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले वाक्यांशों को जारी रखा, मैंने बातचीत करने की कोशिश की नज़रों से, जैसे ही उसने टेबल साझा की, भीड़-भाड़ वाली कॉफी शॉप में। मैं केवल उसे देख सकता था, और उसकी आवाज को पूरी हद तक सुन सकता था। वह अपने फोन में व्यस्त थी, मैं उसकी ओर देख रहा था, उसकी यादों के बिखरने की उम्मीद में। बारिश ने उसे बंद कर दिया और मेरे सामने खड़े टावरों को अवरुद्ध कर दिया, और मुझे उसके साथ छोटी सी बात करने की अनुमति दी। वह विज्ञान में अधिक थी और मैं साहित्य में अधिक थी।

बाते बहस में बदल गयी ।


जैसा कि वह विज्ञान के लिए खड़ी थी, ऑक्सीटोसिन रासायनिक, निश्चित रूप से प्रेम का कारण, शायद एक महान गणितज्ञ प्रेम के लिए एक सूत्र प्राप्त कर सकता है। फिर भी, क्या यह बहस करने लायक था या जीतने की उम्मीद भी थी? क्योंकि यह मेरे लिए उसके करीब आने का एक कारण था, क्योंकि मुझे खुद को कुंवारे लोगों की दुनिया में बेचना है। जितना अधिक वह बोलती थी, उसके साथ प्यार में पड़ना अपरिहार्य था। वो पल मेरे लिए एक याद बन गए हैं, पता नहीं वो कहाँ है और कैसी है!

प्यार में पड़ना अप्रत्याशित है, यह एक पल है, एक खुशी का पल अनिश्चित जीवन में। इस समय इसका आनंद क्यों नहीं लिया जा सकता? विज्ञान और कुंडली के माध्यम से शोध करने के बजाय! कुछ रिश्ते में जुड़े जायेंगे जबकि अन्य स्मृति और दूरदर्शिता के साथ।


अपने अहंकार को जाने दो, प्यार जैसा खूबसूरत कुछ भी नहीं होता, हर किसी को नहीं मिलता, इसलिए इसे बचाने की पूरी कोशिश करें।

अलग होने के लिए बस एक लीगल पेपर की जरूरत होती है ।


स्मृति एक अभिशाप और वरदान दोनों है, चुनाव आपका है।



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama