Jyoti Mishra

Romance Tragedy

2.4  

Jyoti Mishra

Romance Tragedy

पहला प्यार

पहला प्यार

1 min
108


 मुकुल और नेहा एक ही साथ  मेडिकल कॉलेज के छात्र हैं l दोनों मेँ बहुत  गहरी मित्रता है l एक दिन मुकुल अपने दोस्त अभिनव  से कहता है (अभिनव मुकुल का सबसे अच्छा दोस्त है , दोनों एक ही हॉस्टल के कमरे मेँ  रहते हैंl ) अभिनव मुझे नेहा बहुत अच्छी लगती है  और मैं  उससे प्यार करने लगा हूँऔर  उसे ये बताना चाहता हूँ l अभिनव कहता है कि,  तो तुम उसे  क्यूँ  नहीं बता देते हाँ मैं बताने कि सोच रहा हूँ , मुकुल कहता है लेकिन  कैसे , तभी वहाँ नेहा आप जाती  है , और  अभिनव मुकुल से कहता है कि मैं अब जाताहूँ l   नेहा मुकुल  से कहती  है,  मुकुल  अब  हमारे  फाइनल मेडिकल एग्जाम आने वाले  हैं  तुमहतितैयारी पूरी  है?  मुकुल कहता  है हाँ नेहा पूरी है l मुकल  नेहा से कहता है कि नेहा, तभी नेहा उससे कहती है  कि, मुकुल तुमरे बहुत अच्छे  दोस्त हो, और मैं तुम्हें कुछ बताना चाहती हूँ , मुकुल  मैं  और विवेक एक दुसरे से बहुत  प्यार  करते हैं l (विवेक नेहा और मुकुल के साथ ही पढ़ता  है ) यह सुनते  ही मुकुल को  बहुत  दुःख  पहुँचता है ,  वोह किसी तरह खुद को संभलकर नेहा के लिए खुश होता है l नेहाफिर वहाँ से चली जाती है और मुकुलअपने  पहले  प्यार को जाते हुए  देख रहा  होता  है !!


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance