miss rose

Romance

4.5  

miss rose

Romance

लव इन फॉरेस्ट ,,भाग 1

लव इन फॉरेस्ट ,,भाग 1

7 mins
357


एक ग्रुप जिसका नाम है एम ए ग्रुप । इस ग्रुप में तीन लडके जिनकी उम्र तीस पैतीस के आस पास होगी और दो लड़कियां जो इन्हीं की उम्र की हैं। ये पाँचो इस ग्रुप को चलाते हैं। इनका काम है टूरिस्ट को या जिन लोगों को घूमना पसंद है उन्हें उनकी पसंदीदा जगह की सैर करवाए । ये एक तरह से एक टूर ही हो जाता है । 


कई लोग यहाँ आते हैं और घूमते है हर बार एम ए ग्रुप इनको अलग अलग जगह घुमाते हैं । 

और एक और बात है यहाँ अलग अलग जगहों से लोग आते हैं और अपनी जान पहचान बढ़ाते हैं। 

तो पहले मिलते है इस ग्रुप से ।

आदित्य

लीडर विकास

चमन

छवि और तनवी 

ये सब है एम ए ग्रुप में । 

सर आदित्य बहुत ही मजाकिया किस्म के इंसान है और इनकी इंग्लिश बहुत ही खराब है । और थोड़े फ्लर्टी इंसान है । 


विकास बहुत ही स्टीक्ट क़िस्म के है इन्हे सब चीजे टाइम टू टाइम चाहिए । 

चमन इसके बारे में क्या बताऊँ इसका काम ही है राह चलते की बेइज्जती करना । हर किसी की बेइज्जती करता है लेकिन दिल का साफ है । 


छवि ये थोड़ी कमजोर सी है लेकिन अपनी हिम्मत नहीं टूटने देती । इसने सोच लिया कि ये चीज करनी है तो करके ही रहती है । 

तनवी एक क्युट सी लड़की । इसे सेल्फी लेने का बहुत शौक है । ये एक मॉडल लड़की है । 

लेकिन ये सब काम के वक्त सीरियस ही रहते है ।


ये सब आपस मे बाते कर रहे थे । 


आदित्य- मेरी तरफ से दो लड़कियां आ रही है मैने उन्हें कल बुलाया है । 

छवि - मेरे पास भी कॉल आई थी कल दो लड़कियां आ रहीं है । 

विकास - क्या ! तुम दोनों ने पहले नहीं बताया कल घूमने के लिए तीन VIP के लड़के आ रहें है । बहुत बड़े बिजनेसमेन के बेटे है तीनों और मैंने उन्हें हाँ भी बोल दिया है । 


चमन - लो कर लो बात । मैने भी दो लड़को को हाँ कह दी है । 

विकास- तुम सब इतने केयरलैस कैसे हो सकते हो तुम सबने मुझे बताया भी नहीं और हाँ कह दी । 


चमन - अरे मै बताने आया था लेकिन तुम नहा रहें थे और मैने चिल्लाकर भी कहा था लेकिन शायद हमारे बाथरूम सिंगर को सुना नहीं । 


विकास इधर उधर देखते हुए- हाँ हाँ ठीक है ठीक है । 

और आदित्य तुमने क्यों नहीं बताया ? 

आदित्य- वो मै भूल गया । 


विकास - वाह भूल गया , तुम इतने मनचले कैसे हो सकते हो ? अब वो दो लड़कियों को बुला लिया । तुमको कब अपना काम समझ आएगा ? 

और छवि तुमने क्यों नहीं बताया ?

छवि - सर मै तो आई थी लेकिन आपने ये कहकर भेज दिया कि अभी मै बीजी हूँ । 


विकास- तो बाद में नहीं बता सकती थी ।

छवि - सर बाद में आई थी तो आप मोबाइल में बात कर रहे थे । 


तनवी चुप चाप बैठी थी । 

चमन- आज इस चपर चपर सेल्फी क्वीन को क्या हुआ । कुछ बोल नहीं रहीं है ? 


तनवी - वो ,,,,,वो


आदित्य- क्या वो?

तनवी - मैने भी एक लड़की खो बुलाया है । लेकिन मैने मना कर दिया था लेकिन वो मेरे दूर के मामा जी की चाची की लडकी है । इसलिए मै बता नही पाई । सोरी सर । 


विकास- कोई बात नहीं । अगली बार बता देना । 

आदित्य- वाह सर मुझे इतना डाँटा और इसे कोई बात नहीं । ये तो नाइंसाफ़ी है सर। 


चमन - ये गलत नही है । देखों सर ने तुम्हे डाँटा तुम आगे से सही काम करोगे लेकिन सर को तनवी का पता है वो फिर भूल जाएंगी । देखों भैंस के आगे कितना भी बीन बजाओ कुछ नहीं होगा । 


आदित्य - यू आर राइटर । 


विकास - राइटर नहीं राइट । 

आदित्य- हाँ वहीं बोला राइटर । 


तनवी - वैसे भैंस के आगे बीन क्यों बजाना है नागिन के सामने बजाओ ना । 

आदित्य- सही बोला भैंस का आगे बीन नहीं बजाना । 

और ये कहकर चला जाता है उसके पीछे चमन भी जाने लगता है तो विकास दोनों को रोक लेता है और कहता है - कल पाँच लड़के पाँच लड़कियों को हमें साथ में सबको घुमाना है तो सब तैयारी कर लो और उन सबके मोबाइल नंबर और नाम मुझे लिस्ट दे दो । 

सब यस सर कहते है । 


तभी एक अलार्म बजता है । 

चमन- चल यार विकास कुछ खाते हैं बहुत भूख लगी है और विकास के कंधे पर हाथ रख लेता है । विकास हाथ हटा देता है और कहता है - चाहे काम के घंटे खत्म हो गए है लेकिन मुझे चिपका चिपकी नहीं पसंद । 


आदित्य- क्या यार हम सब दोस्त है इतना तो चलता है । और ये कहकर गाना चला देता है और सब नाचने लगते है अब देखते है कल सुबह क्या धमाका होने वाला है । 


अगली सुबह साढ़े आठ बजे एक जंगल के बाहर सडक पर ..........


एम ए ग्रुप के सब लोग बाहर खड़े थे । वहाँ सड़क के एक साइड ही एक छोटा सा मकान था जहां ये सब ठहरे थे । सब लोग उन दस लोगों का इंतजार कर रहे थे । विकास के हाथ में उन लड़को और लडकियों की लिस्ट थी । तभी दो लडके भागते भागते आते हैं और हाफने लगते हैं।


विकास- लो पानी लो । 

विकास उन्हें पानी देता है और दोनों पानी पी लेते हैं । 


आदित्य- तुम दोनों के नाम क्या हैं ? 

उनमें से एक लड़का- सर मै नील हूँ 


दूसरा लड़का- मै पंकज । 

चमन - तो आप दोनों को किसने बुलाया है मेरा मतलब है आपने हममें से किसके पास कॉल की थी ? 

नील - सर मैने चमन सर से बात की थी । 

पंकज- और मैने भी । 

चमन- ओ तो आपकी मुझसे बात हुई थी । 

आगे कुछ कहते तभी वहां एक बड़ी सी गाड़ी आकर रूकती है ।और पहले आगे की सीट से ड्राइवर निकलकर पीछे के दरवाज़े खोलता है और उनमें से तीन लड़के बाहर आते है जिन्होंने बहुत महंगे कपड़े पहने थे और चेहरे पर काला चश्मा । 

विकास आगे जाकर - आइए हम आपका ही इंतजार कर रहे थे । 

उनमें से एक लड़का- करना भी चाहिए । इतने बड़े लोग जो यहाँ पर आए है । 

विकास लिस्ट देखते हुए - तो आप सब अपना नाम बताइए । 

एक लड़का- जी मेरा नाम लोकेश है । और ये धीरज और माहिर । 


विकास - आप सब बैठिए । अभी बाकी भी आने वाले है  


धीरज - बाकी से क्या मतलब । हम बहुत बड़े बिजनेसमेन के बेटे है । हम औरों के साथ नहीं घूमेंगे । हम तीनों को अकेले ही घुमाओ । 


विकास - ये नहीं हो सकता । हमारे लिए यहाँ सब समान है कोई छोटा बड़ा नहीं है । 


लोकेश - कोई नहीं सर हम घूम लेंगे । 

धीरज उसे देखता है तो वो उसे आखों के इशारे से चुप करा देता है । 

तभी वहां एक टैक्सी आकर रूकती है और टैक्सी के रुकते ही दरवाजा खुलता है और उसमें से चार लड़कियां बाहर गिर जाती हैं। 

आदित्य- अब आई ना बुटी । 

विकास- ब्युटी 

आदित्य- हाँ हाँ वहीं । 

चारों आकर वहां खड़ी हो जाती है । 

उनमें से एक - सर आपमें से आदित्य सर कौन हैं । 

आदित्य- मै हूँ । 

लड़की- हैलो सर मै इशिका । मैने आपको कॉल किया था । 

आदित्य- हाँ हाँ और अनवी कौन सी है ?

अनवी - सर मै हूँ । 


एक और लडकी - सर मै प्रिया मैने छवि मैम को कॉल किया था । 

दूसरी लडकी - और मै पायल मैने तनवी मैम को कहा था 

तनवी - हाँ अरे पायल तुम्हे बहुत दिनों में देखा । कुछ खाती नहीं हो क्या बिल्कुल सुख गई हो । 

पायल - खाती हूँ पर पता नहीं जाता कहाँ है ? 

नील- टॉयलेट में । 


सब उसको घूरने लगते है इतना गंदा जोक जो सुनाया था 


विकास - अब बस एक लड़का ही रह गया मन । 

चमन - लेकिन लड़के तो पूरे पाँच हो चुके है एक लड़की आती होगी । 

विकास - मन नाम की कौन सी लड़की होती है । 

आदित्य- देखों तनवी ने एक लड़की को बुलाया था वो आ गई । और मैने जिसे कॉल किया था वो भी दोनों लड़कियां आ गई तो छवि के पास जिसका कॉल आया था अभी तक एक ही लड़की आई है । छवि तुम्हे पक्का पता है ना कि वो लड़की है । 

छवि - मुझसे तो एक लड़की ने बात की थी और कहा था मन नाम है क्या पता लड़का भी हो सकता है । 


विकास - तुम सबको कुछ आता है कि नहीं? 


तभी वहां पर कोई काले कपड़ो में आता है जिसने ब्लैक कपड़े और एक काली जैकेट पहनी थी और उस जैकेट की टोपी उसके सर पर थी आखों में काला चश्मा, मुँह पर काला मास्क था और वो एक बहुत ही खतरनाक दिखने वाले कुत्ते की रस्सी पकड़े भागा आ रहा था । 


वो वहां रूक कर थोड़ी देर एक घूटने पर बैठकर सांस लेता है और फिर खड़ा हो जाता है और कहता है- सर मै मनन उर्फ मन । और अपना चश्मा हटाता है तो उसकी नीली आँखे दिख जाती है । उन झील जैसी नीली आखों में सब डूब जाए ऐसी आँखे । 


विकास- ओ सोरी लेकिन आपका नाम लिस्ट में मन है और जैनडर लड़की लिख रखा है । सोरी इस गलती के लिए मै अभी आपका नया आई कार्ड लेकर आता हूँ । 

मन - तो किसने कहा मै लड़का हूँ I मैं लडकी हूं. 

सब उसकी तरफ हैरानी से देखते हैं। 

वो अपने सिर से टोपी हटाती है तो उसके भूरे बाल आगे आ जाते हैं। और फिर अपना मास्क हटाती है । बहुत ही सुंदर फिर भी बस एक स्माइल की कमी और नाक लाल । 


क्रमशः


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance