miss rose

Drama Crime Inspirational

4.3  

miss rose

Drama Crime Inspirational

गंदा खून

गंदा खून

5 mins
206


एक लड़की बेतहाशा सड़क पर भागे जा रही थी उसके पीछे एक लड़का और था और उस लड़के के पीछे एक और लड़की थी। 


तीनों एक दूसरे के पीछे भाग रहे थे जैसे कुछ अनहोनी होना वाली है या अनहोनी हो चुकी है। 

तीनों में से कोई भी नहीं रूक रहा था। तीनों की सांसे फूल चुकी थी। 


आधे घण्टे भागने के बाद आगे वाली लड़की चक्कर खाकर गिर गई जिससे उसके पीछे वाले लड़के के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई। 

आगे वाली लड़की के नीचे पड़ते ही पीछे वाली लड़की का चेहरा पीला पड़ गया। 

वो लड़का भागकर बेहोश लड़की के पास आया और उसने उसे अपनी बांहों में उठा लिया फिर वो अपनी गन्दगी भरी नजरों से उस लड़की को ऊपर से नीचे देखने लगा। 


पीछे से लड़की चिल्लाई-"भाई नहीं। प्लीज उसे छोड़ दो। वो दोस्त है मेरी। 

लेकिन वो लड़का कहाँ मानने वाला था। लड़का उस लड़की को बांहों में उठा आगे बढ़ने लगा। 

उसके आगे एक गाड़ी आकर रुकी लड़का उस गाड़ी में बैठ गया और उसे अंदर हे लॉक कर लिया। 

पीछे वाली लड़की भागती हुई आई और गाड़ी के दरवाजे को बेतहाशा पीटने लगी। लेकिन अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला। 

लड़की (नैना ) ने इधर उधर देखा तो उसे सामने एक ईंट पड़ी दिखाई दी। उसने ईंट उठाई और सीधे शीशे पर जोर से दे मारी। 

जिससे गाड़ी का शीशा चूर चूर होकर नीचे गिर गया। 

गाड़ी के अंदर का नजारा देखकर नैना घबरा गई। 

अंदर उसकी दोस्त ( शनाया ) बेहोश पड़ी थी और उसका भाई ( बिरेन ) शनाया के कपड़े खोल रहा था। 

गाड़ी का शीशा टूटते ही उसने सामने देखा तो उसकी बहन की आँखें पूरी तरह से लाल हो चुकी थी। 

नैना ने साइड में देखा तो उसे धक्का लगा। जिससे नैना प्यार करती थी बिरेन का दोस्त वो भी आज उसी के साथ मिला हुआ था। 

नैना ने दोनों पर सरसरी नजर डाली फिर गुस्से का घुट पीते हुए अपने दांत पीसते हुए बोली-"शरम आती है भाई मुझे की मैं आपकी बहन हूँ। आज आप एक लड़की का रेप करने जा रहे थे। वो लड़की जो आपसे प्यार करती थी और आपको अपने प्यार का इजहार करना चाहती थी। 


ये सुनकर बिरेन को झटका सा लगा। 


नैना ने आगे कहा-"भाई आज तक आपने माना है ना कि मैं नाजायज़ हूँ लेकिन नहीं वो आप हो। मम्मा ने कभी आपको नहीं बताया की आप नाजायज़ हो। आप मुझे हमेशा कहते है कि मैं किसी और का गन्दा खून हूँ लेकिन नहीं वो आप हो। आपको पता नहीं होगा लेकिन बीस साल पहले मम्मा का रेप हुआ था। इसी तरह जिस तरह आप कर रहे है। एक आदमी ने अपनी हवस की प्यास मिटाने के लिए मम्मा का इस्तेमाल किया उनके शरीर को पूरी तरह नोंच डाला था भाई उनके शरीर पर जगह जगह मांस निकल चुका था यहाँ तक कि वे एक हफ़्ते कोमा में भी रही। 


बात कहते कहते नैना की आँखें पानी से पूरी तरह भर चुकी थी लेकिन उसने अपने आंसू पोंछकर कहना जारी रखा-"उसके बाद जब मम्मा को पता चला कि वो प्रेगनेंट है तो पापा ने उन्हें छोड़ दिया लेकिन मम्मा ने ठान लिया की वो इस बच्चे को पालेगी और इसे अच्छे संस्कार देगी। नौ महीने तक मम्मा ने उसे अपने पेट मे पाला। मैं उस वक्त पांच साल की थी। लोगों ने बहुत ताने दिए कि एक रेपिस्ट का बच्चा रेपिस्ट ही बनेगा लेकिन मम्मा ने किसी की नहीं सुनी। बीस साल तक उन्होंने तुम्हें पाला है भाई। अगर आज वो ज़िन्दा होती तो आत्महत्या कर लेती ये सोचकर नहीं कि आपने एक लड़की का रेप करने कि कोशिश की है बल्कि ये सोचकर कि उनके दिए संस्कार का तुमने स्वाहा कर दिया 


इतना कहते है नैना नीचे बैठ गई और जोर से चिल्ला दी -" क्यों भाई क्यों ? आपने ऐसा करने की सोची भी कैसे। मुझे फक्र होता था कि आप मेरे भाई है लेकिन आज मुझे घिन आ रही है आपसे। 

बीरेन को झटके पे झटके मिल रहे थे। बीरने गाड़ी हे बाहर निकला को नैना के पास गया। 

उसने उसके आंसू पोंछने के लिए हाथ बढ़ाया लेकिन नैना पीछे खिसकते हुए बोली -"आज आपने शनाया के साथ ऐसा करने की कोशिश कि है कल आप मेरे साथ ऐसा करेंगे 


इतना कहते ही बीरने जोर से चिल्लाया -"नैना क्या बकवास कर रही हो। 

नैना ने कहा -"आपको मेरी बात बकवास लग रही है कल को आपके जैसा ही कोई हवस का पुजारी मेरे जरिए अपनी प्यास बुझाने की कोशिश करेगा तो क्या करोगे आप ? शनाया का भाई नहीं है लेकिन उसने आपको अपना सब कुछ मान लिया था। माना अनाथ है वो लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप उसका इस्तेमाल करेंगे.........

नैना का इतना कहना था कि सामने हे धाए की एक जोरदार आवाज आई और बिरेन का शरीर हवा में झूलता हुआ नीचे ज़मीन पर जा गिरा। 


नैना जोर से चिल्लाइ- "भाई!!!!!


लेकिन अब वो नहीं उठने वाला था। शर्मिंदा होकर उसने खुद को ही गोली मार ली। कुछ देर बाद पुलिस भी आ गई और बिरेन की डेड बॉडी को हॉस्पिटल में और उसके दोस्त को जेल में ले गई। 


नैना रोई नहीं क्योंकि उसके भाई को अपनी गलती का अहसास हो गया था। जिस इंसान के मन में रेप करने का ख्याल भी आ जाए ना वो इंसान उसी दिन से हैवान बन जाता है उस हैवान के नसीब में सिर्फ और सिर्फ बेदर्दी वाली मौत लिखी होती है।


शनाया को भी होश आ गया था और उसने सेल्फ डिफेस सीखना शुरू कर दिया। अगर उस दिन नैना ना होती तो शनाया का क्या होता ये सोच कर ही शनाया ने नैना को अपनी बहन मान लिया और उसके साथ ही रहने लगी। 


END.........



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama