Pratibha Jain

Comedy Drama Romance

3  

Pratibha Jain

Comedy Drama Romance

लाइफ चैट भाग - 2

लाइफ चैट भाग - 2

2 mins
150



भाग - 2


तनु -हेलो, 

कॉल वाला -हाय अनु मेरी जान कैसी हो?

मैं कब से ट्राय कर रहा था कॉल करने की बंद बता रहा था नंबर तुमने फोन क्यों बंद किया था।


तनु - वो क्या है मैं स्कूल गई थी आज एक्स्ट्रा क्लास थी न इसलिए। फिर घर पर पढ़ाई और फैमिली से टाइम नहीं मिला न।


कॉल वाला -चलो अच्छा पर दिन में एक बार तो बात कर सकती हो न।


अनु -ओके प्रोमिस अब करूंगी अच्छा मैं को देर हो रही है मैं जा रही हूं घर।


कॉल वाला -सुनो ना मैं कह...

(अनु कॉल कट कर देती और कहती है या क्या पागल जैसी बात पर कर रही हो उसको सारी डिटेल्स दोगी क्या मैं कब क्या करती हूँ कहा जाती हूं और उसको मेरा नाम कैसे पता?)


रीना - बेबी शांत हो जाओ वैसे तुम्हारी याद के लिए बता दूं तुम्हारा नाम अमिता है और अनु सिर्फ हम दोनों बोलते हैं यहां तक कि तुम्हारे घर वाले भी अमिता बोलते है, तो इतना टेंशन लेने की ज़रूर नहीं है।


तनु -और यदि उसने बोला की कॉल रिसीव नहीं किया तो परेशान हो रहे पर जिसके लिए वो परेशान हो रहा उसकी आवाज़ भी नहीं पहचानता है। वो एक नंबर का टाइम पास बंदा है और कुछ नहीं है।


अनु -हां यार ये तो मैंने सोचा भी नहीं? चलो यार बहुत तेज़ भूख लग रही है कुछ खा लेते फिर रानू बेबी तुम्हारे रूम पर आते है इस पागल से बात करते है।


तनु -ओह्ह्हो अभी तो डर के मारे जान निकल रही थी अब इंटरेस्टेड आ रहा बात करने को?


रीना - चलो आ जाना मेरी मम्मी वैट कर रही होगी कॉल का मैं मम्मी से बात कर लेती हूं और खाना खा लेती हूं।


(शाम होती अमिता और तनु रीना के रूम पर जाती फोन में फिर से सिम कार्ड लगाती)।


शेष भाग -3



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Comedy