Pratibha Jain

Others

3  

Pratibha Jain

Others

लाइफ चैट भाग 6

लाइफ चैट भाग 6

2 mins
206



रीना - मैसेज करती है कॉल बॉय को और कहती है आपके इतने सारे नाम है तो आप कभी कन्फ्यूज़ नहीं होते हो?


कॉल बॉय - नही कन्फ्यूज़ क्या होना वैसे बेबी तुम क्या मेरा नाम रखना चाहती हों वो बताओं और यार मैं और तुम इतने प्यारे फ्रैंड है तो आप करके बात नहीं किया करो ?


रीना - क्यों?

कॉल बॉय - नहीं रहने दो बस एक दोस्त की तरह बात किया करो हमे इतनी इज्ज़त नही दिया करो?


रीना -बताओ न क्यों आप को आप नहीं बोलूं


कॉल बॉय - यदि बताया तो बुरा मान जाओगी और क्या पता मेरे को मारने ऑफिस तक आ जाओ?

 

रीना - मारने नहीं मिलने ज़रूर आऊंगी आप से मिलने की लिए क्या बोलना होगा गार्ड को?


कॉल बॉय -बोल देना मैको अपने बेबी से मिलना है?


(अनु को कॉल बॉय के मैसेज देख कर बड़ा गुस्सा आता और बोलती है ये तो टाइम पास कर रहा कुछ और सोचना पड़ेगा नाम पता करने को?)

 तनु - मेरे पास एक सुपर आइडिया है?

रीना - क्या है जल्दी बताओ

तनु -वैलेंटाइन डे आ रहा क्यों न हम उससे कुछ गिफ्ट का बोले?


अनु -अरे नही किसी को कुछ पता चल गया तो क्या बोलेंगे


रीना -तुम दोनो टेंशन मत लो मैं अपने रूम पर मांगा लूंगी इससे उसका नाम और एड्रेस दोनो पता चल जायेगा?


अनु- तुम दोनो देख लो मैको ये आइडिया कही से भी पसंद नहीं आ रहा?


तनु - हमें तो अच्छा लगा आइडिया चलो ये बात कॉल बॉय से बोलते हैं।


(रीना कॉल बॉय को मैसेज करती है कि अपना इस बार पहला वेलेंटाइन डे आप इस बार क्या गिफ्ट दोगे ?2 घंटे तक कॉल बॉय का कोई रिप्लाई नही आया)


शेष भाग- 7


Rate this content
Log in