End of Summer Sale for children. Apply code SUMM100 at checkout!
End of Summer Sale for children. Apply code SUMM100 at checkout!

Parul Jain

Romance


4.5  

Parul Jain

Romance


क्यूट सी लव स्टोरी

क्यूट सी लव स्टोरी

2 mins 214 2 mins 214

18 वर्षीय सोनाली और 23 वर्षीय लक्ष्य एक दूसरे को प्यार करते थे। उन दोनों के पिता आपस में दोस्त थे। उनके प्यार में दोनों परिवारों की सहमति थी। मोबाइल, व्हाट्सएप के ज़माने में भी लक्ष्य सोनाली से ज़िद करता कि वो उसे एक लव लेटर लिखे। एक दिन सोनाली ने हिम्मत करके लक्ष्य को लेटर लिखा। जिसमें उसने लिखा कि मेरा मन करता है कि कभी मैं कुछ काम कर रही हूँ और तुम मुझे पीछे से आकर पकड़ लो और मेरी आँखों में आंखें डालकर कहो कि मेरी टाई की नॉट ठीक कर दो और मैं शरमा कर कहूँ कि हटो, बच्चे देख रहे हैं।

ये लिखकर उसने ये लैटर पोस्ट कर दिया। अब लैटर लिख तो दिया लेकिन सोनाली को लगता रहा कि कैसी बचकानी सी बात लिख दी उसने। सोनाली मन ही मन भगवान से प्रार्थना करती रही कि काश ये चिठ्ठी लक्ष्य तक न पहुंचे। इस बात को दो महीने बीत गए। लक्ष्य ने कभी फ़ोन या व्हाट्सएप मेसेज में चिठ्ठी का ज़िक्र नहीं किया। सोनाली निश्चिन्त हो गयी कि ज़रूर लक्ष्य के पास चिट्ठी पहुंची ही नहीं।

दो महीने बाद परिवार में शादी थी। जिसमें लक्ष्य और उसके परिवार वाले भी आमंत्रित थे। सोनाली अपने कमरे में तैयार हो रही थी। अचानक लक्ष्य पीछे से आया। उसकी टाई की नॉट कुछ ढीली थी। सोनाली को बाहों में भरते हुए बोला। मेरी टाई की नॉट ठीक कर दो। अब तो तुम्हारे बच्चे नहीं देख रहे ना।


Rate this content
Log in

More hindi story from Parul Jain

Similar hindi story from Romance