Richa Goswami

Romance

4.5  

Richa Goswami

Romance

यकीन

यकीन

1 min
245


मेरे सारे राज तुझ में इस कदर सिमटे है

तुझपे यकीन करके बताया है 

किसी और को बयां मत कर देना


तेरे साथ की जरूरत है

मुझे खुद से जुदा मत कर देना

घर तो बड़ा है मेरा प

र तू अपने दिल में एक छोटी सी जगह दे देना


तेरे बिन मैं जी लूंगी, यह गलतफहमी 

अपने दिल में आने मत देना

मैंने तुझे चाहा है और सिर्फ तुझे चाहा है

यह गांठ अपने दिल में बांध लेना।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance