Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Richa Richa

Abstract

4  

Richa Richa

Abstract

यादों की आजादी

यादों की आजादी

1 min
418


तेरी यादों ने रिहा करके

भी आजादी नहीं बख्शी, 

मुजरिम की तरह मेरे ही

कमरे में कैद कर रखा.. 

ये यादों की गुल्लक हैं जनाब 

जो आजाद कर दोगे खुद को

तो बस हाथ ही मलते रह जाओगे ,

असलियत में तो गुल्लक की कीमत 

का पता तो टूटने के बाद ही होता है 

फिर ना कहना क्यूँ रिहा कर दिया खुद से खुदी को, 

जो यादें ही ना हो जिंदगी में और क्या रखा है

खुशी तो है कैद में ही सही, बस यादों के साथ तो रखा है।


Rate this content
Log in