वृक्ष
वृक्ष
जीवन चाहिए है तो सोचना है।
हर एक को एक पेड़ रोपना है।
ठंडी छांव ,शीतल हवा चलती,
ये सभी नेमते मुफ्त में मिलती।
शपथ लेना है इनको बचाने की,
कोशिश, शुद्घ पर्यावरण पाने की।
जीवन चाहिए है तो सोचना है।
हर एक को एक पेड़ रोपना है।
ठंडी छांव ,शीतल हवा चलती,
ये सभी नेमते मुफ्त में मिलती।
शपथ लेना है इनको बचाने की,
कोशिश, शुद्घ पर्यावरण पाने की।