Rohit Verma

Inspirational

5.0  

Rohit Verma

Inspirational

वक्त बदल रहा हैं

वक्त बदल रहा हैं

1 min
868


वक्त बदल रहा है

तू भी बदल जा,


वक्त बदल रहा है

तू भी कुछ बड़ा कर जा,


वक्त बदल रहा है

तू भी इसका हिस्सा बन जा,


वक्त बदल रहा है

तू भी ये खेल सीख जा,


वक्त बदल रहा है

तू भी आगे बढ़ जा,


वक्त बदल रहा है

तू अभी भी संभल जा,


वक्त बदल रहा है

अब तो रुक जा,


वक्त बदल रहा है

कुछ बातों को भूल जा।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational