मै गरीब हूं
मै गरीब हूं
"मै गरीब हूं"
"बोल दिया अब सच में लोग गरीब करेंगे"
"अब इसको राजनीति का हिस्सा बना देगे”
”अब तेरी गरीबी की खिली उड़ाएंगे”
"मै गरीब हूं"
"रोड पर बैठा इंसान भी बोलता है मै गरीब हूं
चार आदमी आ कर उसकी कटोरी में चार पैसा फेक कर देगे”
"एक कपड़े को फटे कपड़े के बराबर कर देगे"
"तेरी गरीबी का फायदा उठाकर आगे नहीं बढ़ने देगे"
"मै गरीब हूं"
"अब तुझे लालच के जाल में फंँसा देगे"
"तेरे सपनों पर पानी फेर देगे"
"चार लोगों के आगे तेरी बनी बनाई इज्जत नीलाम कर देगे"
"तुझे बेवकूफी का पाठ पढ़ा देगे"
"मै गरीब हूं"
"ये मत बोल इसलिए बोल मै अमीर हूं!"