Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shelly Gupta

Abstract

4  

Shelly Gupta

Abstract

वक़्त आ गया है

वक़्त आ गया है

1 min
23.5K


सुनो, अरे सुनो ना

सुनो तो

देखो ये हवा कुछ कह रही है

शायद कह रही है कि

अब थमने का समय आ गया है 


बहुत हो गया भागते भागते

अब रुक कर सांस लेने का

वक़्त आ गया है।

बहुत हो गई इन


खामोशियों में बातें,

अब शब्दों का 

वक़्त आ गया है।

चलो दूर तक सैर कर आते हैं


 अब साथ चलने का

 वक़्त आ गया है

कभी इस की, कभी उस की बातें

अब कुछ अपनी कहने सुनने का


वक़्त आ गया है

चलो साथ दूर तक मेरे

हाथों में हाथ डाल चलने का

अब वक़्त आ गया है


यूं ही आज कल करते

वक़्त निकला सा जा रहा है

अब इस वक़्त को थामने का

वक़्त आ गया है।


Rate this content
Log in