Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Deepti Khanna

Romance

2  

Deepti Khanna

Romance

तेरी तस्वीर बनाने में

तेरी तस्वीर बनाने में

1 min
159


तेरी तस्वीर बनाने में

ये रंग भी बेरंग लगते हैं ।


जब तेरे अंग अंग खिलते हैं ,

वही तेरी तस्वीर को रंगत देते हैं ।


जो अल्फाज तेरे होठों से निकलते हैं,

तेरी तस्वीर को गुलाब की रंगत देते हैं ।


तेरी झील से गहरे नैन , नींदे उड़ाए छीने सबका चैन ,

आकर भरते हैं तेरी तस्वीर में सुरमा नित नैन ।


ये काले घने बादल ,

ओड़े तेरी जुल्फों पर काली चादर ।


तेरी तस्वीर बनाने में ,वो मजा क्या है , 

जो तुझ में समाने में है ।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance