Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

होली के रंग

होली के रंग

1 min
145


राम ने रहीम को चुना ,

रमज़ान ने भी राम का नाम लिया l

इंसानियत ने इंसान को प्यार का पैगाम भेजा ,

हरा और भगवा में अंतर ना करना

ईश्वर और अल्लाह ने कुरान और भगवत में लेख लिखा l


नभ में बिखरे हैं फागुन के रंग

ये रंग अंतर ना करें किसी धर्म और संप्रदाय के अंदर l

लाल चुनर ओर या हिजाब को डाल के रंग

हिना या मेहंदी दे एक ही रंग l

भूल के सारे द्वंद ,

गाए मिलकर मिलाप के स्वर ।


होली है ! रंग ना करें भेद किसी के संग

यह द्वंद के रचेता है कुर्सी के संग l

भूल के सारे भेदभाव 

आओ रंगे एक दूसरे को होली के रंग ,

बेरंग जिंदगी में भरे भाईचारे के नए रंग l



Rate this content
Log in