Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Manju Saini

Inspirational

4  

Manju Saini

Inspirational

तेरी मेरी बात

तेरी मेरी बात

1 min
239


तन्हाई में

जो हुई आज तेरी - मेरी बात।

दुनिया को अपनी लगी सी तेरी - मेरी बात।


आग का दरिया

 इश्क़ है समझाए कोई और मुझे क्यों ये बात

 दिल की लगी हैं यहां तो तेरी - मेरी बात।


लैला - मजनू

रोमियो, जुलियट राँझा - हीर,शीरी फ़रहाद

हर किस्सा दुहरा रही आज तेरी - मेरी बात।


मैं तो तेरी 

सब रखा मैने बस न रखे पर कोई जज्बात

यूँ कैसे बन जाएगी ये देख तेरी - मेरी बात।


मैंने तेरी 

एक रखी, तूने मेरी एक मैंने बातों में बन गई 

देख सारी आज, तेरी - मेरी बात।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational