Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

R.S.MEENA Indian

Inspirational

4  

R.S.MEENA Indian

Inspirational

सत्य लिखेंगी मेरी कलम

सत्य लिखेंगी मेरी कलम

1 min
409


जब जब होगा जुल्म, तब तब लिखेगी मेरी कलम ।

ना झुकेगी ना ये रुकेगी, सत्य लिखेगी मेरी कलम ।।

मैं इतना बुजदिल भी नहीं ,के आंखे मुंदलु अपनी ।

बेशक करदे सर को कलम,सत्य लिखेगी मेरी कलम।।


ना कोई पार्टी,ना कोई जाति,ना ही कोई धर्म मेरा ।

इंसानियत की बात लिखना,सबसे पहला कर्म मेरा ।।

ऐसी लिखु मै दास्तां,लोग याद करे मुझे जनम जनम ।

बेशक करदे सर को कलम, सत्य लिखेगी मेरी कलम ।।


जमाना बदल रहा हैं ,अब चोरों से आदर सत्कार ।

हैवानों से सदाचार, और महिलाओं से बलात्कार ।।

हृदय चीरती आवाजें,और आंख में आंसू मेरे सनम |

बेशक करदे सर को कलम,सत्य लिखेगी मेरी कलम ।।


हर गली चौराहे नुक्कड़ पर, दरिंदों का इक रूप है ।

जो सच्चाई से अवगत कराये ,यही वो "स्वरूप" हैं ।।

ना हारेगा ना ये डरेगा,तेरे साथ चलेगा कदम कदम ।

बेशक करदे सर को कलम,सत्य लिखेगी मेरी कलम ।।

सत्य लिखेगी मेरी कलम..............


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational