Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

R.S.MEENA Indian

Others

4  

R.S.MEENA Indian

Others

रम का प्याला

रम का प्याला

1 min
571


मिटाया है हमने पी-पीकर, हर गम का छाला ।

मैं गम का रोगी, मेरी दवा है रम का प्याला ।।


दिया है जिसने टूटते ,हर इंसान को सहारा ।

जात धर्म से दूर है वो देकर मरहम का प्याला ।।


कोई इसको बुरा कहे तो कोई जान से प्यारा ।

जिसे पिये गोरा काला,उसे कहूँ रम का प्याला ।।


गम खुशी में साथ रहती ज्यादा पीओ कभी न कहती ।

निकाले उसका दिवाला जो ज्यादा पिये रम का प्याला ।।


जैसे है खाने का वक़्त ,वैसे ही पीने का वक़्त ।

पानी संग मुझको पीना,लेके तुम रम का प्याला ।।


कोई कहे पाठशाला,तो कोई कहता इसको हाला ।

कोई कहे मधुशाला ,इसे मैं कहूँ रम का प्याला ।।


गम भरी नगरी में "स्वरूप" जपे दिन रात ये माला ।

ना मैंने कभी गम को पाला,पीता हूँ रम का प्याला ।।



Rate this content
Log in