Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ashish Agrawal

Comedy

1  

Ashish Agrawal

Comedy

सरदार जी

सरदार जी

1 min
231



सरदार जी को जॉब नहीं मिली तो उन्होंने क्लिनिक खोला और बाहर लिखा 'तीन सौ रूपये में इलाज करायें।' इलाज न होने पर

1000 हजार रुपये वापस पाएं। एक पंडित ने सोचा कि 1000 हजार कमाने का अच्छा मौका है। वो क्लिनिक गया और बोला।

"किसी भी चीज का स्वाद नहीं आता है।" सरदार जी ने नर्स से कहा "बॉक्स नं 022 से दवा निकालो और तीन बूंद पिलाओ।" मरीज ने कहा कि "ये तो पेट्रोल है।"

सरदार जी -"मुबारक हो! आपको टेस्ट महसूस हो गया लाओ, तीन सौ रुपये।" पंडित कुछ समय बाद आया पुराने पैसे वसूलने।

मरीज- साहब मेरी याददाश्त कमजोर हो गई है। सरदार जी बॉक्स नं022 से दवा निकालो और तीन बूंद पिलाओ।

मरीज -"लेकिन वो दवा तो जुबान के टेस्ट के लिये है।"

"ये लो तुम्हारी याददाश्त वापस आ गई, लाओ मेरे तीन सौ रुपये।" इस बार पंडित गुस्से में आया बोला "मेरी नजर कमजोर हो

गई है। सरदार जी इसकी दवाई तो मेरे पास नहीं है ये लो1000 हजार रु०।"

पंडित- यह तो 500 रू का नोट है।

सरदार जी- "ठीक हो गयी नजर की कमजोरी, ला मेरे तीन सौ रुपये", सरदार जी हँस पड़े।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Comedy