Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Radha Gupta Patwari

Inspirational

4  

Radha Gupta Patwari

Inspirational

सपने हजार

सपने हजार

1 min
57


आँखों में बनते हजार सपने देखे हैं।

कुछ सजते तो कुछ बिगड़ते देखे हैं।


उम्मीद का दामन न छोड़ा करते हैंं।

कोशिश हजार करते फिरते रहते हैं।


माना हम थोड़े कमजोर पड़ जाते हैं।

उम्मीद के साए में कर गुजर जाते हैं।


थोड़ा-थोड़ा करके गागर भरती है।

आशाऐं जीवन में उजाला करती हैं।


रूकते नहीं बस रफ्तार कम होती है।

रूक-रुककर जीवन यात्रा चलती है।


सपने ऐसे अपने पूर्ण रूप से होते हैं।

मानो मंजिल पूर्ण विश्राम माँगती हो।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational