Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Madan Kumar Gankoti

Inspirational

4  

Madan Kumar Gankoti

Inspirational

सफलता पाकर भूल मत जाना

सफलता पाकर भूल मत जाना

1 min
250


कभी इसी जमीं से सपने देखे थे शिखर के,

शिखर पर पहुँचे कर कहीं भूल मत जाना l


बड़ी मिन्नतें की हैं तुम्हारी कामयाबी के लिए 

सफलता पाकर कहीं तुम बदल मत जाना l 


शिखर पर पहुँचने के सपने अकेले देखे थे,

वापस जमीं पर आना है ये भूल मत जाना l


जिनके सहारे से पहुँचे हो उस शिखर पर,

उनके त्याग को कभी तुम भूल मत जाना l 


बदल जाते हैं अक्सर लोग सफल होकर,

सफलता के प्रताप से तुम बदल मत जाना l


कभी इसी जमीं से सपने देखे थे शिखर के,

शिखर पर पहुँचे कर कहीं भूल मत जाना l



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational