Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Priya Choudhary

Inspirational

4.5  

Priya Choudhary

Inspirational

सफलता के दरवाजे

सफलता के दरवाजे

1 min
268


भले कपाट ना खुले सूर्य के

 दिखे तेरी परछाई ना


घोर निशा के भयंकर तम की

टूटेगी अंगड़ाई ना


आतुर होगा जब आलस्य

संकल्पों का वध करने को


निद्रा का भी जाल विकट हो

तुझ को काबू करने को


लेकिन तुझको चलना होगा

दोषों छल करना होगा


रणनीति की बांध के मुट्ठी

चल फिर आज निकलते है


संघर्षों के दरिया में

उन्नत की नाव पकड़ते हैं


बंधी आएगी साथ सफलता

निश्चय को जरा और जकड़


चकाचौंध से भ्रमित ना हो तू

लक्ष्य के जरा पीछे पड़।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational