Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Deepak Shrivastav

Inspirational

4  

Deepak Shrivastav

Inspirational

समय

समय

1 min
251


समय का असर

देखा सभी ने

कोई समझा

कोई नहीं समझा

किसी ने जाना

कोई अंजाना 

समय किसी को दिखाता

किसी को बताता

कोई सम्भलता

कोई फिसलता

समय का सामना

सभी को करना

समय का पालन

सभी को करना

समय से सभी को

डरना चाहिए क्योंकि 

यही समय

किसी को सुख देता

किसी को

दुख देता

किसी को अमीर

किसी को गरीब

बनाता

यही समय

बस्तियों को

उजाड़ता

बसाता

यही समय कब

निकलता

कब

उड़ता

कब

बदलता

किसी को नहीं

पता चलता

यही समय

अपने रंग बदलता

कई सांचो में ढलता

समय का कोई तोड़ नहीं

समय का कोई मोल नहीं

समय समय है

बच के रहना

किस का बदले

कुछ पता नहीं

समय



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational