Pawanesh Thakurathi

Inspirational

4  

Pawanesh Thakurathi

Inspirational

सहयोग

सहयोग

1 min
1.9K


सहयोग शब्द में छिपी हुई है, 

बड़ी गजब की शक्ति। 

सहयोग से भर जाये, 

जीवन की हर रिक्ति। 


चीटियाँ सहयोग से ही, 

अनाज घर में भर लेती हैं। 

सहयोग से ही असंभव को, 

वो संभव कर लेती हैं। 


सहयोग से ही होता है

नव निर्माण अर्णव। 

सहयोग से ही पहुँच गया है, 

अंतरिक्ष में मानव। 


आओ हम भी एक दूजे के

सहयोग को तैयार रहें। 

खुशियों की नौका चलायें, 

कष्टों के उस पार रहें।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational