Avinash Ranjan

Inspirational

4.5  

Avinash Ranjan

Inspirational

शिक्षा

शिक्षा

1 min
373


पढ़ाई से बच्चे ईमानदार बनते है ,

शिक्षा के धन से होशियार बनते हैं।

सिख लो जिना जग में,

शिक्षा के बदौलत ही सब महान बनते हैं।


गणित, अंग्रेंजी, हिन्दी, विज्ञान,

सारे आये जीवन में काम

और सामाजिक , नैतिक शिक्षा 

बागवानी में भौरों जैसा।


बुद्धिहीन की बुद्धि देती

अज्ञानी को ज्ञान,

शिक्षा से ही बन सकता हैं,

भारत देश महान।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational