Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vandana Sinha

Drama

4.3  

Vandana Sinha

Drama

शब्बा खैर

शब्बा खैर

1 min
3.4K


रात लेती है अंगड़ाई

और चाँद बादलों में छिपा

अक्सर लिख देता है

एक नई इठलाती महकती नज़्म...

शब्बा खैर


आज मौसम का मिजाज़

कुछ बदला - बदला - सा है

हवाएं कर रही हैैं सरगोशी

बादल भी कुछ अनमना - सा है

तेरी आँखो में है मदहोशी या

फिज़ाओं में इक नशा - सा है...।


चाँदनी ले रही है अंगड़ाई

चाँद भी बहका - बहका - सा है

थाम लो मुझको अपनी बांंहों में

नेह अम्बर से बरस रहा - सा है

तुमने आज ये क्या कह दिया

मेरा चेहरा झुका - झुका - सा है

धानी चुनर है या प्रीत का रंग

आज मन -मयूर सतरंगी - सा है...।



Rate this content
Log in

More hindi poem from Vandana Sinha

Similar hindi poem from Drama