Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

My creativity chuimui si Neha

Tragedy Others

3  

My creativity chuimui si Neha

Tragedy Others

रक्षाबंधन की तस्वीर 2020 ...

रक्षाबंधन की तस्वीर 2020 ...

1 min
15


कोरोना ने प्यार भरे बंधन के मौसम में जंजीरों से बांध दिया

रक्षा की डोर की जगह कानों पे मास्क टांग दिया !


कोरोना ने इस साल कहर ऐसा ढा दिया

घर घर को एक कैदखाना बना दिया !


ना जाने कितने भाई बहनों का दिल दुखा दिया

कितनी ही बहनों की आंखों में खुशी की जगह

दुःख का सैलाब ला दिया !


ना होगी इस सावन मिठाई फल की टोकरियां

कोराना काल में ससुराल में होंगी छोकरियां !


मां के हाथ की ना होगी इस सावन समोसे और कचोरियां

सभी के घर चड़ी होगी गैस पर काढ़े की भगोनिया !


ना होंगी इस साल ख़तम इंतज़ार की घड़ियां

क्युकी ससुराल में ही होंगी सारी की सारी फुलझड़ियाँ !

ना होगा तिलक ना होगी हाथों में राखियां

हाय रे कोराना ! ये तूने क्या किया ये तूने क्या किया !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy