Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

divya kesharwani

Inspirational

5.0  

divya kesharwani

Inspirational

रास्ते कभी खत्म नहीं होते !

रास्ते कभी खत्म नहीं होते !

1 min
1.1K


तू चलते जा रास्ते बनते जाएंगे

तू चलते जा रास्ते बनते जाएंगे।

मंजिल का मत सोच

मंजिल खुद बनती जाएंगी।


रास्ता कठिन है मेहनत करते जा

रास्ता कठिन है मेहनत करते जा

कठिन रास्ते से ही मंजिल खुदबखुद

सामने आएगी तू चलता जा।


कहते हैं लोग मेहनत सबके बस की नहीं

तू करके देख लोगों के मुंह खुद शांत हो जाएंगे

रास्ता कभी खत्म नहीं होता मेहनत का

तू कर्म करता जा फल अपने आप आयेगा।


सुनते हैं कोशिश करने वाले कभी हारते नहीं

बस चलता जा रास्ता तेरा है मंजिल भी तेरी होगी।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational