Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

VIPIN KUMAR TYAGI

Inspirational

4.2  

VIPIN KUMAR TYAGI

Inspirational

पिता का प्यार

पिता का प्यार

1 min
270


पिता का प्यार बहुत ही विचित्र होता,

पिता कभी भी अपने प्यार का इजहार नहीं करते,

पिता हमेशा अपने बच्चों की भलाई के बारे में सोचते रहते,

पिता अपने बच्चों के अच्छे जीवन के लिए रात दिन कार्य करते,

पिता वह शख्स होते जो कभी भी अपने बच्चों के लिए दिखावा नहीं करते,

पिता अपने बच्चों से हमेशा ऊपर से कठोर व्यवहार ही करते,

पिता अपनी बेटियों के हमेशा आदर्श होते,

पिता अपनी बेटियों से हमेशा अतुलनीय प्यार करते,

पिता अपने बेटों से भी बहुत प्यार करते,

पिता अपने बेटों से प्यार करने के बावजूद ऊपर से कठोर व्यवहार करते,

पिता का अपने बच्चों के प्रति समर्पण देखने लायक होता,

पिता अपने बच्चों की चिंता हमेशा करते रहते,

पिता पहले अपने बच्चों की पढ़ाई लिखाई में लगे रहते,

पिता बाद में अपने बच्चों की नौकरी व उनके घर की व्यवस्था में ही लगे रहते,

पिता हमेशा अपने बच्चों को भलाई में ही लगे रहते,

पिता का पूरा जीवन अपने बच्चों के लिए कमाई करते ही बीत जाता,

पिता का प्यार भी बहुत ही विचित्र होता,

पिता कभी भी अपने प्यार का इजहार नहीं करते,



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational