Aishwarya Mishra

Inspirational

4  

Aishwarya Mishra

Inspirational

नारी

नारी

1 min
190


नारी तुम ममता की स्रोत हो

तुम ही श्रृंगार का स्वरूप हो

तुम ही शक्ति, तुम ही भक्ति

एक शीतल मधुर फुहार हो

नारी तुम केवल श्रद्धा हो


तुम ही जननी, तुम ही भगिनी

हो तुम एक प्यारी अर्धांगिनी

हंसती खिलखिलाती बेटी बनकर

हर घर में खुशियां बुनती हो

नारी तुम केवल श्रद्धा हो


नारी तुम जीवन का आधार हो

इस जग का भाग अलंकार हो

प्रेम सुधा बरसाती जग में 

सौंदर्य प्रेम की देवी हो

नारी तुम केवल श्रद्धा हो।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational