Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Gurudeen Verma

Abstract

4  

Gurudeen Verma

Abstract

मुझसे तो होगा नहीं अब

मुझसे तो होगा नहीं अब

1 min
317


मुझसे तो होगा नहीं अब, यकीन कुछ भी तुम पर।

लुटाये कोई खुशी चाहे, यकीन करके तुम पर।।

मुझसे तो होगा नहीं-------------------।।


मेरे काबिल नहीं है, तेरी हस्ती यह तेरी जमीं।

होगी तेरी नहीं नियत पवित्र, यकीन है मुझको तुम पर ।।

मुझसे तो होगा नहीं--------------------।।


अपना यह महल तुमने, क्या करके बनाया है।

कैसे पाई तुमने शौहरत यह,शक है मुझको तुम पर।।

मुझसे तो होगा नहीं-------------------।।


होगा नहीं रिश्ता तेरा यहाँ, बेमतलब यूं किसी से।

ऐसी कोई तुम मूरत नहीं, चढ़ाये जो फूल तुम पर।।

मुझसे तो होगा नहीं---------------------।।


निभा नहीं सकते कभी तुम, मोहब्बत- वफ़ा किसी से।

होगा नहीं घर मेरा आबाद, करें क्यों कुर्बान जां तुम पर।।

मुझसे तो होगा नहीं---------------------।।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract