Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Miss Daksha Udhani

Romance

4.5  

Miss Daksha Udhani

Romance

मोहब्बत हो मेरी आप

मोहब्बत हो मेरी आप

1 min
336


अजनबी से अपने बन गए आप 

चंद लम्हों में ही अपनी जादू बिखेर दिए आप


एक अमूल्य रिश्ता है आपसे 

दोस्ती के साथ साथ मोहब्बत हो मेरी आप


अम्बर में खिलते हुए आफताब हो आप

रात के अंधेरे में सबसे चमकता हुआ सितारा हो आप


कूचे संग दिल तक का सफर तय किए हो आप 

एक खूबसूरत नज़ारा की तरह आंखो में बस गए हो आप


करते होंगे लोग तुलना बाकी खूबसूरत चीज़ों से अपकी

मेरे लिए सबको खूबसूरती दिखाने का जरिया हो आप


मेरे दिल ओ दिमाग पे एक नशा है आपका 

दूर हो या पास हर वक़्त सुकून ए तलब हो आप


नाम हो या बेनाम हो कर भी आपसे

मेरा यह रिश्ता ताउम्र अटूट रहे गा

हर हालात में यह इंसान साथ आपके खड़ा रहे गा!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance