Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Suresh Kulkarni

Abstract

3  

Suresh Kulkarni

Abstract

महसूस करो

महसूस करो

1 min
12.1K


जब भी चलती है पुरवाई

दिखती नहीं ये हवा

शीत महसूस होती है

दिखती नहीं चमन में


कभी देखी है क्या आँख से 

महक चंदन की फूलों की ?

वैसे ही तुम बसे हो 

ईश्वर तुम मेरे मन में !


श्रद्धा कभी दिखती नहीं

सिर्फ महसूस होती है !

प्यार किया नहीं जाता

प्यार तो हो जाता है !


क्यूँ रोज रोज ये पूजा ?

खाते हो ना सुबह शाम ?

वैसे ही लेते रहो

मुख से तुम प्रभु का नाम !



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract