Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Priyanka Gupta

Romance

4  

Priyanka Gupta

Romance

मेरे साथ भी हो

मेरे साथ भी हो

1 min
391


चेहरे पर पड़ते रौशनी के साये ,

मेरी नींद में खलल डालते हैं ,

लेकिन तुम परदे खिसकाकर ,

धूप के टुकड़े के मनसूबों पर ,

पानी फेर देते हो ,

तब महसूस होता है ,

तुम सिर्फ पास नहीं ,

मेरे साथ भी हो । 

दौड़ती-भागती मैं ,

तुम्हें नाश्ता परोसती मैं ,

टिफ़िन तुम्हारा हाथ में देती मैं ,

भूख सी महसूस करती मैं ,

जब जबरदस्ती मुझे टोस्ट खिला देते हो ,

तब महसूस होता है ,

तुम सिर्फ पास नहीं ,

मेरे साथ भी हो । 

सड़क पर साथ तुम्हारे चलती मैं ,

बड़ी बेफिक्र सी घूमती मैं ,

बलखाती -लहराती मैं ,

आते -जाते लोगों को निहारती मैं ,

आते-जाते वाहनों से बचाने के लिए ,

अचानक से जब तुम मेरा हाथ थाम लेते हो ,

तब महसूस होता है ,

तुम सिर्फ पास नहीं ,

मेरे साथ भी हो । 

अखबारों में आयी रिक्तियों पर गोले बनाते तुम ,

मेरा रिज्यूमे तैयार कराते तुम ,

विभिन्न साक्षात्कारों के वीडियो लिंक शेयर करते तुम ,

मेरे सपनों को अपना मान मेरी उड़ान की ,

जब तुम तैयारी करवाते हो ,

तब महसूस होता है ,

तुम सिर्फ पास नहीं ,

मेरे साथ भी हो ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance