Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sukriti Daksh

Romance

4.5  

Sukriti Daksh

Romance

मेरे खामोश लब

मेरे खामोश लब

1 min
295




मेरे खामोश लब ......
अक्सर कहें तेरी कहानी ,
कभी ख्वाबों में तो ,
कभी कहें ये बेजुबानी |

मैं अक्सर तन्हाई में ,
तुझे याद कर करती हूँ सजदा ,
बंद पलकों पे तेरी याद का  ,
गिरता है पानी |

कम नहीं हुआ अपना प्यार ,
देखो बिछड़ने पर भी ,
तेरी बातों का नशा अब भी चढ़ ,
करता तेरी मेजबानी |

कितनो ने पूछा तेरा नाम ,
मुझसे महफ़िल में  ,
सबको क्या अपने इश्क की ,
कहानी सुनानी ?

दूसरा कोई और मिलने की ,
करूँ ना उम्मीद अब मैं  ,
तेरी यादों में ही कट जायेगी ,
मेरी बाकी ज़वानी |

इश्क एक बार होता है  ,
बार - बार नहीं ,
ये बात सुनी थी बड़ों से ,
अब खुद से जानी |

मेरे खामोश लब ......
अक्सर कहें तेरी कहानी ,
कभी ख्वाबों में तो ,
कभी कहें ये बेजुबानी |









Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance