Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

anuradha nazeer

Abstract

5.0  

anuradha nazeer

Abstract

मैं तुमसे प्यार करता हूँ

मैं तुमसे प्यार करता हूँ

2 mins
429


कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि

मैं आपके बारे में कैसा महसूस करता हूं,

इन भावनाओं से डरना क्योंकि यह अभी भी नया है

मैं खुद को साझा करने का

सबसे अच्छा तरीका सोचता हूं,


उम्मीद है कि आप मेरी स्वीकारोक्ति को

आपको दिखाते हुए लौटेंगे

और फिर मैं खुद को फिर से पकड़ता हूं

और अपने विचारों को वास्तविकता में वापस खींचता हूं

मैं एक वर्ग में वापस आ गया हूं,

क्या यह सिर्फ मेरे साथ होता है ?


कविताएँ इतनी मूर्ख हैं कि मैं

कसम खाता हूँ कि मैं ऐसा कभी नहीं करूँगा

लेकिन यह तुम हो, और तुम किसी से भी नहीं मिले हो

मुझे अब कितना लिखना है,

क्या मैं आपको अभी तक बता सकता हूं ?


जब मैं अपने विचारों से वापस आता हूं

तो मैं अधिक सुरक्षित महसूस करता हूं

लेकिन फिर मैं सोता हूं

और आप के सपने घटित होते हैं


मेरे पास आपके जो सपने हैं,

वे इतने ज्वलंत और स्पष्ट हैं

मुझे लगता है कि सच में खुशी है

और डर की कोई बात नहीं है

लोग कहते हैं कि सपनों के अंतर्निहित अर्थ हैं

और उन्हें अनदेखा करना नहीं


मैं कहता हूं कि हम दोनों जानते हैं कि

उनका क्या मतलब है और अब मैं चाहता हूं कि आप सुनें

जो मैं तुमसे कहने वाला हूं,

उसे अपने शरीर से महसूस करो, मेरे चेहरे में देखो

मेरे शब्दों और लहजे में इसे सुनें जब हम मनाते हैं


मैं तुमसे प्यार करता हूँ !

जितना मैंने सोचा था कि मैं उससे ज्यादा प्यार करता हूं

हमेशा मेरे साथ रहो और ऐसे

प्यार करो जैसे तुम्हें करना चाहिए।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract