Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Nikita Bisht

Romance

4  

Nikita Bisht

Romance

मैं अलग हूं

मैं अलग हूं

1 min
215


मै थोड़ी अलग हूं आम लड़कियों सी नहीं

गलत सोचा है आपने मैं पागल भी नहीं

बस और लड़कियों की तरह मैं 

बरसात से पागलों सी मोहब्बत नही करती


बल्कि बरसात में अक्सर तलाशती हूं  

सच्ची मोहब्बत को जो बूंद बनकर बरसी है

मुझे लड़कियों की तरह सजना नही पसंद

मगर रंगो से सजाना बहुत पसंद है खुद को


मुझे ना चांद चाहिए महबूब से ,न तारे जमीं पर

मुझे बस चांद से हर रोज बात करना पसंद है

मुझे ना इश्क की तलाश ना ही

हमसफर की चाह है जिंदगी में


मुझे खुद के संग वक्त बिताना अच्छा लगता है

हां मैं नहीं जानती शायद आपके हिसाब से 

जीना का सही सलीका होता क्या है


और वो हद जो तय की गई है लड़कियों के लिए

मगर मुझे खुले आसमाँ में उड़ जाना अच्छा लगता है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance