Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Pratibha Jain

Abstract

4  

Pratibha Jain

Abstract

लाइफ चैट भाग 5

लाइफ चैट भाग 5

2 mins
353


 


(अनु तनु से फोन लेने के बाद कॉल से बोलती)

आप ही बताएं क्यों मिला जाता है किसी से


कॉल बॉय - "जान पहचान के लिऐ फेस टू फेस बात करने के लिए साथ में डिनर लंच....."


अनु -"हम भी आपके साथ कॉफी और समोसे खाना चाहते हैं।इसलिए लोकेशन शेयर करने को बोल रहे थे।"


कॉल बॉय -"ओके करता हूं।"

कॉल बॉय लोकेशन शेयर करता है 3 सहेलियां चेक करती और बोलती है ये तो अपने घर के पास की लोकेशन है। मिनी मॉल की


रीना -"अब ये तो पता चल गया की ये लड़का मिनी मॉल में जॉब करता है अब नेक्स्ट टारगेट नाम पता कैसे करें।"


अनु - "अरे नाम पता करना तो बहुत सिंपल है। तुमने सीआइडी में नहीं देखा क्या?"


तनु - "ओ सीआईडी की दीवानी कोई नाम और एड्रेस पूछना इतना आसान नहीं है।"


अनु -"मैने कर लिया पता तो क्या करोगी?"


रीना -"ये लो मोबाइल और दोनों का नाम पता करके बताओ."


तनु -"अरे सेकेंड कॉल बॉय की लोकेशन पता नहीं है"


अनु - "अभी एक से बात कर ले फिर उसकी निकाल लेंगे।"


अनु -कॉल बॉय को फिर मैसेज करती है आपको घर में सब क्या नाम से बुलाते हैं।


कॉल बॉय - "राजू, तुम ये सब क्यों पूछ रही हो आज क्या हो गया तुम्हें।"


अनु -"कुछ नहीं बस मैं तुम्हारा प्यारा सा नाम रखना चाह रही थी।"


कॉल बॉय -"अच्छा मेरा नाम एक और वैसे भी मेरे 4 नाम पहले से ही है।"


अनु -" क्या क्या नाम है आपके वो बताओं पहले"


कॉल बॉय -"आप बताओ बेबी क्या नाम रखना चाहती हों?"

(अनु बार बार पूछती हैं नाम फिर भी पता नहीं चलता क्या नाम है कॉल बॉय का )

रीना -बोला था न इस तरह कुछ नहीं होने वाला कुछ और सोचना होगा।

3 सहेली मिल कर कुछ सोचती है।


शेष भाग 6


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract