Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Lakshman Jha

Inspirational

4  

Lakshman Jha

Inspirational

कितने पास कितने दूर

कितने पास कितने दूर

1 min
185


हमें आभास होता है हमारे हाथों में एक नायाब तोफा आ गया है !

हमारा मन इसके चमत्कारों को देख अचंभित हो गया है। 


हम दुर्तगति से एक क्षण में सात समंदर लांघ सकते हैं !

सारी दुनियाँ को अपनी बाहों में भर सकते हैं।


समस्त विश्व की गतिविधिओं का आदान - प्रदान

चुटकी बजाकर करना हम जानते हैं!! 


सहस्त्र मित्रों की टोलियाँ हम बनाना जानते हैं !

पर कहाँ फुर्सत किसी को दूर होते जा रहे हैं।


नाम के ये अस्त्र सारे काम कुछ नहीं आ सकते ! 

याद आते हैं सदा वे पर उनके टाइमलाइन पर घुस नहीं सकते !


सीमित दायरों में रहकर हमें सबको अपना बनाना है !

सभी को प्रेम के धागों से बांध कर युगों तक साथ रखना हैं !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational