nitu arora

Tragedy

5.0  

nitu arora

Tragedy

महँगे स्कूल

महँगे स्कूल

1 min
142


बच्चों को पढ़ाना जरूरी हैं

उनका स्कूल जाना जरूरी हैं

बहुत मेहनत करते है

पर स्कूल के खर्चे पूरे नही कर पाते हैं

अब काला धंधा करे या खून चकारी करे

या अच्छे ख्वाब का सपना छोड़ दे

बच्चों का भविष्य भी जरूरी हैं

क्या करे समझ नही आरहा



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Tragedy