Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vadaliya Vasu

Abstract

3  

Vadaliya Vasu

Abstract

खोफ करो

खोफ करो

1 min
149


जिंदगी की जुस्तजू किसे कहूं , कोई नहीं यहां,

मैं न कर सका , ऐसी दोस्ती अब तुम करो।


काम वही अच्छा जो आयतो(कुरान) और यज्ञ(गीता) लिखा है,

अगर कुछ ना कर सको , तो खुदा का खौफ करो।


जिंदगी लाने-ले जाने में इमदाद(मदद) करता है खून,

भुल कर दी उसे जिंदगी समझकर , मेरे खून मुझे माफ करो। 


एक ग़ज़ल में कितने किरदार समेट लेता हूं,

मैं तो यही करना चाहता हूं , तुम कुछ और करो।


अगर रिश्ते सजाने में रह गया तो खुद बिखर जाऊंगा एक दिन,

मेरे हक की दुनियादारी भी तुम करो।


Rate this content
Log in