Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

MEGHA GOSWAMI

Drama

4  

MEGHA GOSWAMI

Drama

कौन कहता हैं माँ समझतीं नहीं??

कौन कहता हैं माँ समझतीं नहीं??

1 min
24.3K


तेरा सबके लिए खुद को बदलना

सबकी जरूरतों का खयाल रखना

सपनों को छोड़कर अपनों को चुनना  

हर किसी का साथ देना

कौन कहता हैं माँ समझतीं नहीं ?


मेरी उन अनकही बातों को सुन लेना

मेरी ख़ुशी में दबे दुःख को पहचान लेना

मुझे चोट लगने पर मेरे दर्द को समझ लेना

मेरी गलतियों पे मुझको हक्क से डाट लेना

कौन कहता हैं माँ समझती नहीं ?


मुझे याद है वोह बचपन में तेरा कहानियाँ सुनाना

मुझे याद है तेरा वोह हर वक़्त मेरे पीछे रहना

मुझे याद है तेरी वोह चिंता करना

कौन कहता हैं माँ समझती नहीं ?


तू वोह फ़रिश्ता हैं जो सबको नहीं मिलता हैं

तू वोह रब हैं जो हमेशा साथ रहता हैं

तू वोह गुरु हैं जो कभी साथ नहीं छोड़ता हैं

तू वोह दोस्त हैं जो हमेशा पास होता हैं

फिर कौन कहता है कि माँ समझतीं नहीं ? 

फिर कौन कहता है कि माँ समझतीं नहीं ?

वो माँ हैं जनाब वो सब समझती हैं।


Rate this content
Log in