Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shyam Kunvar Bharti

Inspirational

3  

Shyam Kunvar Bharti

Inspirational

कारगिल की चोटी से

कारगिल की चोटी से

1 min
49



घुस आया धोखे से दुश्मन

पर वीरों ने मार भगाया था।

दिया जवाब करारा उनको ,

छट्ठी दूध याद कराया था।

काँप उठे हृदय कायरों ,

हिन्द जवानो की ललकारो से

थर थर थर्राए वीरों के यलगारों से।

चुन चुनकर मारा सबको

मौत की नींद सुलाया था।

लाख लगाया ज़ोर दुशमन ने

भारत पर ज़ोर चल न सका,

चाहा धकेल पीछे कर दे वीरों

थक हारा पाँव भारत हिल न सका।

विजय हुई जवानो ने झण्डा,

कारगिल की चोटी से लहराया था।

शत शत नमन वीर शहीदों ,

नमन है तुम्हारी जननी को।

सदा अमर रहेगा नाम तुम्हारा।

जबतक आबाद रहेगा हिन्द हमारा।

विश्व विजयी है हिन्द देश ,

वीरों ने दुशमन को याद दिलाया था।



Rate this content
Log in