Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Mansi Makkad

Romance

5.0  

Mansi Makkad

Romance

इश्क़ निभाया है

इश्क़ निभाया है

1 min
205


सोचती हूँ तो याद आती है तेरी बातें

तेरे बारे में न सोचूं तो तन्हा हो जाऊँ।


खालिस होकर मैने इश्क़ निभाया है 

फिर कैसे पलीद सी गंगा हो जाऊँ।


ज़िन्दगी तेरे साथ निभाने की तलब है ,

फिर कैसे हार मान के फ़नाह हो जाऊँ।


क्यों तग़ाफ़ुल करते हो मुझे तुम,

फितूर-ए-इश्क़ भुलाकर, कैसे जुदा हो जाऊँ।


शिद्दत से चाहा है, तुझे हमनवा,

फिर कैसे सब दफ़ना के, बेवफा हो जाऊँ।


सुना है इनायत में बड़ी ताकत होती है ,

फिर कैसे अल्लाह के दर से दफ़ा हो जाऊँ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance