Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

होली : रंगों का त्योहार

होली : रंगों का त्योहार

1 min
212


रंगों को मज़हब का नाम मत दो ,

नफरतों का यू तुम पैग़ाम मत दो ।

हम एक है हमें एक रंग में रंगने दो ,

ये भेदभाव का हमें कोई काम मत दो ।


आज इस रंगों को गालों पर लगा भी दो ,

आपसी मतभेदों को तुम भगा भी दो ।

मत पड़ना कभी सियासत में तुम कभी ।

जो सो रहा है अब उसे जगा भी दो ।


रंगों की इस दुनिया में ख़ुद को रंग भी दो ,

जो नहीं है अब तक साथ उसके संग भी दो ।

गुलाल इस कदर उड़ाओ की इश्क़ हो जाये

इश्क़ के रंगों में थोड़ा तुम उमंग भी दो ।


तुम उसके गालों को भी आज लाल कर दो ,

हर एक रंग को इस तरह मिलाओ कि गुलाल कर दो ।

नहीं बच सकते आज इस मोहब्बत के रंगों से

इन रंगों के पर्व को ख़ुद में बेमिसाल कर दो ।


Rate this content
Log in