Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

अलका 'भारती'

Inspirational

4  

अलका 'भारती'

Inspirational

गीतिका

गीतिका

1 min
452



नियम है न ऐसा बनाया गया ।

करम कर अधर्मी छिपाया गया॥


कदम देश हित जो उठाया गया ।

भला हो कतल भी कराया गया ॥


वतन पर निछावर हुये प्राण हैं । 

डिगे ही नहीं सिर कटाया गया॥


नमन जाँ लुटा कर गये देश पर।

अमर धर्म बलि से निभाया गया॥


तिरंगा कफन शान से वो सजा ।

वहीं सो गये जो लिटाया गया ॥


अजब प्रेम पर मिट गये जो गजब।

लहू भक्ति अर्पण बहाया गया ॥


पतन देश का आज जो हो रहा।

कहो कर्ज वो क्या चुकाया गया॥


करें वंदना..शत नमन ..'भारती'।

जहाँ भक्ति दीपक जगाया गया॥



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational