Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Premdas vasu Surekha

Abstract Tragedy Action

4  

Premdas vasu Surekha

Abstract Tragedy Action

धर्म मौत का सफ़र

धर्म मौत का सफ़र

1 min
268


जब बिक जाता है सब कुछ

 एक सहारा जिंदा है

धर्म मौत का सफर है बनकर

 आडंबर खुला होता है


इसको समझाने हम बैठे

ये समझ नहीं आता है

प्यार प्रेम रिश्ते नाते

धर्म में जिंदा बिक जाते हैं


अपनी जान का बुरा नहीं होता

 यह बहुत पुरानी बात है

जिसके हाथों में शासन तंत्र

वह खुला जिंदा रहता है


जिस धर्म को जिंदा रहना है

 वह तो हमने मार दिया

फिल्म किताब अब नहीं रहना

 धर्म हर मौत का सफर है।


Rate this content
Log in