Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Premdas vasu Surekha

Others

4  

Premdas vasu Surekha

Others

पति परमेश्वर

पति परमेश्वर

1 min
350


हम कैसे हैं भक्त बने यह

अब समझ में आया है

भांग धतूरा खाने वाला

सच्चा भक्त बन आया है

जिसके ऊपर गंगाधारण 

वह शिव भक्त कहलाया है

अब तो समझो मानो तुम 

ये क्या कुकर्म कराया है

गोरा भी यह कहती सबसे 

मेरा पति सबसे निराला है

मैं पूजू अपने ही पति को 

तुम क्यों नहीं पूजन करती हो 

छोड़ो वो आडंबर माया 

मेरा पति तो भोले भंडारी हो

विश्व विदित का ज्ञान है सबको

फिर क्यों प्रपंचों में पड़ा है

हां, मैं हूं पार्वती शिव शक्ति

हां, तुम बनो अपने पति शक्ति


शक्ति जब तुम बन जाओगी

बाधाओं का भूचाल फूट जाएगा

फिर लोग तुम्हें ही खा जाएंगे 

 तुम्हारे ऊर पै कंलको की बरसात होगी

क्या झेल पाओगी उन बाधाओं को

जो मैं अपने जीवन भर झेली 

मैं पार्वती हूं 

ना शंकर बनना था

 ना पार्वती बनना

बस हे सुरेखत्व।

अपने स्वामी को परमेश्वर मानना था।



Rate this content
Log in