Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

J P Raghuwanshi

Inspirational

4.0  

J P Raghuwanshi

Inspirational

देवीगीत

देवीगीत

1 min
332


गांव-गांव मैया जी को मेला लगो,

चलो देखन चलियें।

सुरहन गऊ के गोबर ले आयें,

गंगा जल स्नान करायें।

मैया को द्वारों लागे भलो,

चलो देखन चलियें।

गांव-गांव --------


भक्तों ने मैया जी के वो दये जवारे।

गंगा जल से चरण पखारे।

भक्तन के सारे काज सर् यो।

चलो देखन चलियें।

गांव-गांव-------


मैहर नगरिया से चुनरी मगाई,

मैया के द्वारें में बजरई बधाई।

सारों मोहल्ला टूट परो।

चलो देखन चलियें।

गांव-गांव-------


आन विराजी मैया भवानी,

हैं जगतारन,जग कल्याणी।

भक्तों के घर धन-धान्य भरों,

चलो देखन चलियें।

गांव-गांव-------


Rate this content
Log in