Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Bharat Sanghar

Abstract

4  

Bharat Sanghar

Abstract

डर लगता हैं

डर लगता हैं

1 min
405


नींद है आखों मेें पर सोने से डर लगता है।

अब तो उसके ख्वाबो से भी, डर लगता है॥


सफर में किसी के साथ चलना चाहता हूं।

फिर उससे बिछड़ने से भी, डर लगता है॥


उसको गले लगाकर मुझ में समा लुं, मेरी 

सांसो से आयेगी खुशबू से, डर लगता है॥


मुहब्बत करना मेरा दिल चाहता है, मगर

इश्क़ मेें बेवफ़ाई से बहुत, डर लगता है॥


दोस्ती यारी और रिश्तेदारी सुकून देती है।

मगर उसमें छुपे स्वार्थ से, डर लगता है॥


चेहरे पर हंसी है फिर भी नहीं हंसता हूं ।

बिना आंसुओं के रोने से, डर लगता है॥


बरसाती मौसम बहोत भाता है "भरत"

मगर बिजली की चमक से, डर लगता है।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract